Styling Ideas: बिना ज्यादा पैसे खर्च किए भी दिख सकते हैं स्टाइलिश, इन ट्रिक्स की हेल्प से

[ad_1]

लाइफस्टाइल डेस्क, नई दिल्ली। स्टाइलिश शब्द को लोग अकसर पैसों से जोड़कर देखते हैं। लोगों को लगता है कि स्टाइलिश नजर आना बिना पैसे खर्च किए कहां ही पॉसिबल है। क्या आप भी ऐसा ही सोचते है? अगर इसका जवाब हां है, तो आज हम यहां आपकी इस गलतफहमी को दूर करेंगे। क्योंकि हमारे पास कुछ ऐसे टिप्स एंड ट्रिक्स है, जिसकी मदद से आप बहुत ही कम खर्च या कह सकते हैं बिना खर्च के भी नजर आ सकते हैं हैंडसम हंक। हर कोई नोटिस करेगा आपका लुक, तो क्या आप रेडी है एक्सपेरिमेंट के लिए?

prime article banner

1. शर्ट को टक-इन करने से लुक में स्टाइल एड हो जाता है, जो जींस या पैंट के साथ बाहर निकली हुई शर्ट में मिसिंग होता है। अगर आप ऑफिस के लिए तैयार हो रहे हैं, तब तो आपको शर्ट को इन करके ही पहनना चाहिए।

2. स्लीव को रोल करके पहनने का भी आजकल फैशन है, जिसे कैजुअल से लेकर फॉर्मल लुक तक में अपनाया जा रहा है, लेकिन इसे सही तरीके से रोल करें, न कि बस ऐसे ही कोहनी तक समेट लें। पॉर्पर रोल की हुई शर्ट भी मिनटों में आपको स्टाइलिश लुक दे सकती है।

3. अगर आप जींस या पैंट के साथ बेल्ट कैरी कर रहे हैं, तो ध्यान दें आपके बेल्ट और जूतों का कलर एक होना चाहिए। यहां आपको बेल्ट में थोड़ी इनवेस्टमेंट करनी पड़ सकती हैं। वॉर्डरोब में दो- चार कलर की बेल्ट रखें।

4. शर्ट के कॉलर की बटन को बंद न करें। एक तो ये आपकी स्टाइल को खराब करता है और दूसरा अनकंफर्टेबल भी होता है। कॉलर को खुला छोड़ दें।

5. अगर आप किसी तरह की कोई एक्सेसरीज कैरी नहीं करते, तो कोई बात नहीं। हम आपको चेन, रिंग कैरी करने की एडवाइस नहीं देंगे, बस आप इसमें एक वॉच एड कर लें। बिना ज्यादा एफर्ट के आपको मिल जाएगा अपना स्टाइलिश लुक।

ये भी पढ़ेंः- इन Styling Tips की मदद से आसानी से छिपा सकती हैं कमर का फैट

Pic credit- freepik   

[ad_2]

Leave a Comment