Shopsy by Flipkart क्या है? Shopsy से पैसे कैसे कमाए।

Shopsy App क्या है? (What is Shopsy App?)

Shopsy flipkart के द्वारा बनाया गया एक Online earning app है, जिससे products को reselling करने के लिया बनाया गया है। जिसकी मदद से हम flipkart के किसी भी products को अपने WhatsApp, Facebook या Instagram में share करके उससे commission के बदले में online पैसा कमाए सकते है। जिस amount को हम आसानी से अपने account में transfer कर सकते है।

Buy online Fashion, Beauty, Mobiles, footwear, and accessories सर्वोत्तम (Best) मूल्य पर खरीदें और Shopsy के साथ प्रत्येक ऑर्डर पर पैसा कमाएं।

Shopsy App से पैसे कैसे कमाए। (How to earn money from Shopsy App.)

Shopsy flipkart के द्वारा प्रदान किया गया एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म है, जहाँ आप आसानी से लॉग इन (Login) करके, एक खाता बना सकते हैं और ऑनलाइन कमाई शुरू कर सकते हैं। Fashion और अन्य श्रेणियों में product की सूची के माध्यम से ब्राउज़ करें, और अपने लिए, अपने दोस्तों/परिवार, या परिचितों के लिए जो भी पसंद करें उसे खरीद लें।

एक बार जब आप Shopsy ऐप पर order देते हैं, तो product पते पर delivery हो जाते हैं, और उस ऑर्डर के लिए मार्जिन (आपके ऑर्डर के return period समाप्त होने के बाद) आपके Shopsy खाते में जमा हो जाता है जिसे आप एक क्लिक में अपने बैंक खाते में स्थानांतरित कर सकते हैं।

Shopsy का उपयोग करके ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए कुछ आसान से steps का पालन करें।

  • Step 1: Download/Browse shopsy app
    1. PlayStore या AppStore की मदद से Shopsy app को अपने फ़ोन में Install करें। ( Click Here )
  • Step 2: Login/SignUp करे।
    1. यदि आप पहले से Flipkart use करते है तो अपने flipkart account से shopsy app में login करे।
    2. यदि आप new user हो तब अपने mobile या email id के जरिए new account open करें।
  • Step 3: Share products and receive orders
    1. Share products – अपने Facebook, whatsapp और Instagram जैसे अन्य socail site पर उस product का image share करे जिसे आप बेच कर पैसा कमाना चाहते है या आपके freinds, family और relatives को कुछ चीज़े खरीदनी हो उन्हें भी product के picture send करके उस order पर अपना commision प्राप्त कर सकते है।
    2. Order – आप अपने या अपने family द्वारा खिरीदे जाने वाले products को shopsy aap by flipkart पर order करके आसानी से पैसे कमा सकते है।
  • Step 4: Add Bank Details and Earn Money
    1. Open Shopsy app – Go to Earning -Add Bank Details
    2. Earn Money – Return period के समाप्तः होते ही order का margin (commission) shopsy wallet में जुड़ जाएगा और उसे एक click में अपने bank खाते में deposit कर सकते है।

एक बार जब आप या आपके contact कुछ पसंद करते हैं, और Shopsy app पर order देते है। तब flipkart के द्वारा आपके order को delivery किया जाता है और flipkart की Terms & Conditions को follow किया जाता है।

Product Share कहाँ और कैसे करें।

Shopsy by flipkart को use करने से पहले आप ये सोच रहे होंगे कि हम order कहाँ से और कैसे प्राप्त करेंगे। हम आपको बताएंगे कि shopsy product को अपने audience तक कैसे पहुँचाया जाए। इसके लिए आपको सबसे पहले अपने एक facebook, whatsapp या instagram account कि जरुरत होगी जिसके मदद से आप घर बैठे अपने targeting audience तक पहुँच सके और online earning की शुरुआत कर सके।

इन socail site की मदद से हम अपने audience को घर बैठे products के details देखा कर उनसे order ले सकते है, हम अपने socail site पर story के रूप में, groups बना कर shopsy के products को add कर सकते है और अपना पहला order और पहले online earning कि शुरुआत कर सकते है।

इसमें हम अपने जुरअत के हिसाब से products में अपना margin add कर सकते है या shopsy के दिए हुए margin या commission पे काम करके online paisa कमा सकते है।

Order Deliver कैसे करे ?

एक बार जब आपके पास order आने लगेगा तब आप अपने customer से उनका address लेकर उस एड्रेस को shopsy app में address add करे उसके बाद order conform करदे।

Flipkart के द्वारा उस order को process किया जाएगा और आपके customer तक पहुँचा दिया जाएगा। यदि कोई customer किसी भी product को return करता है तो flipkart logistic partner आकर उनसे वह product return ले जाते है।

Shopsy app में Earning transfer कैसे करे।

Shopsy app में हम बहुत ही आसानी से अपना online कमाया हुआ पैसा transfer कर सकते है। उसके लिए सबसे पहले हमे एक Bank account की जरुरत होंगे जिसमे हम अपना online earning transfer करेंगे।

Earning transfer करने के लिए हमे अपना shopsy by flipkart app opne करनी होगी, उसमे हमे एक earning का option मिलेगा उसे click करनी होंगे उसमे हम अपना Belling address और Bank account details enter करेंगे। इन सभी details को add करने के कुछ घंटो बाद हम अपना पैसा अपने account में one click में deposit कर सकेंगे।

Products Quality

Shopsy में आपको fashion और अच्छी quality के (साड़ी, कुर्तियां, कपड़े, टॉप, जूते, शर्ट, पतलून, बच्चों के कपड़े और अधिक), सौंदर्य, मोबाइल, होम, और अधिक जैसी श्रेणियों में flipkart से 15 करोड़ से अधिक लिस्टिंग तक पहुंच प्रदान करता है। सबसे बड़ा चयन जो आप कर सकते हैं भारत में किसी भी अन्य प्लेटफॉर्म की तुलना में और आकर्षक थोक मूल्यों पर भी उपलब्ध है। कुर्तियों और साड़ियों की विस्तृत श्रृंखला से लेकर घर और रसोई के उत्पादों तक, Shopsy आपकी खरीदारी का गंतव्य है।

विश्वसनीय विक्रेता – Shopsy ap के पास 1 लाख से अधिक भरोसेमंद Flipkart assured विक्रेता आधार है जिसने ग्राहकों की पूर्ण संतुष्टि सुनिश्चित करने के लिए कई वर्षों से बनाया रखा है।

Shopsy app का उपयोग करने के अन्य लाभ। (Other Benefits of Using Shopsy.)

आसान Returns/Refund Policies – यदि आपके संपर्क(contact) product से संतुष्ट नहीं हैं तो चिंता न करें। Shopsy आसानी से रिटर्न/रिफंड नीतियां मामले को सुलझाने में आपकी मदद करेंगी।

Safe and Secure Payment Options – ऑर्डर देने के लिए, कैश ऑन डिलीवरी सर्विस (COD), debit card, credit card, net banking, या UPI enabled PhonePe जैसे आसान भुगतान विकल्पों में से चुनें।

Reliable Customer Support (विश्वसनीय ग्राहक सहायता) – यहाँ आपकी किसी भी समस्या के समाधान आसानी से call या SMS के जरिए किया जाता है। Customer care number – 1800 309 9898 Email Id – support@shopsy.in पर contact कर सकते है।

Stay Updated On The Latest Shopping Trends – यदि आप नहीं जानते कि अपने contact के साथ क्या share करना है और अपने online business को कैसे बढ़ाना है? Shopsy app में जाकर Learning Section में जाए और जाने के कौन सा products trend में है। जिससे आप अपने online business को और आसानी से करने में मदद मिलेगी।

Recent Posts

21 thoughts on “Shopsy by Flipkart क्या है? Shopsy से पैसे कैसे कमाए।”

Leave a Comment