भव्य उद्घाटन: मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स ने ओमेक्स चौक, चांदनी चौक में अपने नए स्टोर की शुरुआत की

[ad_1]

ब्रांड डेस्क, दिल्ली। विश्व के छठे सबसे बडे ज्वेलरी ब्रांड मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स ने दिल्ली के चांदनी चौक में अपने नवीनतम स्टोर की शुरुआत की है | 2300 वर्ग फुट का यह भव्य स्टोर, दिल्ली एनसीआर में ब्रांड का 12वां और नार्थ रीजन में 29वां स्टोर है, जिसका वर्चुअल उद्घाटन मलाबार ग्रुप के चेयरमैन एम पी अहमद ने किया। 16 मार्च को भव्य उद्घाटन समारोह में श्री प्रहलाद सिंह साहनी, (दिल्ली विधान सभा के माननीय सदस्य) की गरिमामयी उपस्थिति रही।

prime article banner

मलाबार ग्रुप के चेयरमैन एम पी अहमद ने इस मौके पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, “चांदनी चौक में अपने स्टोर की शुरुआत करना हमारे लिए एक महत्वपूर्ण अवसर है। हमारा मानना है कि यह एक बड़ी उपलब्धि है जिससे नई दिल्ली के लोगों के साथ हमारा बॉन्ड और मजबूत होगा। इस स्टोर की शुरुआत से इस आकर्षक स्थान की चमक और बढ़ जाएगी,जैसा कि हमारा लक्ष्य नंबर वन ज्वेलरी ब्रांड बनना है, हम आप में से प्रत्येक के प्रति अपना आभार व्यक्त करते हैं।”

स्टोर में भव्य इंटीरियर्स, 46 सीटों की बैठने की क्षमता और प्रतिस्पर्धी कीमतों पर संग्रह की एक विशाल श्रृंखला है, जो विश्वस्तरीय आभूषण खरीदारी अनुभव का वादा करती है। सोच-समझकर तैयार किया गया यह स्टोर ग्राहकों के लिए एक आकर्षक माहौल में विशेष संग्रह को एक्सप्लोर करने का मौका प्रदान करता है |

सोने, हीरे, पोल्की, रत्न, प्लैटिनम और अन्य धातुओं में काफी बारीकी से तैयार किए गए डिजाइन वाले गहनों के साथ यह स्टोर अलग-अलग पसंद वाले ग्राहकों के लिए एक व्यापक रेंज प्रदान करता है| माइन डायमंड ज्वेलरी, एरा अनकट डायमंड ज्वेलरी, डिवाइन हेरिटेज ज्वेलरी, एथनिक्स हैंडक्राफ़्टेड ज्वेलरी, प्रीसिया जेमस्टोन ज्वेलरी और विराज पोल्की ज्वेलरी जैसे विशिष्ट ब्रांडों के असाधारण विशेषता के साथ, स्टोर का लक्ष्य विशिष्ट और मनोरम डिजाइनों की खरीदारी के लिए प्रमुख आभूषण खरीदारी डेस्टिनेशन बनाना है।

मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स मूल्य निर्धारण में पारदर्शिता और निष्पक्षता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के लिए प्रसिद्ध है। अपने ‘फेयर प्राइस प्रॉमिस’ के रूप में, ब्रांड यह सुनिश्चित करता है कि ग्राहक उचित शुल्क पर अपने पसंदीदा जेवेलरी खरीद सकें। इसके अलावा, ब्रांड वन इंडिया वन गोल्ड रेट स्कीम की पेशकश करता है, जिससे देश में अपने सभी स्टोरों पर सोने की एक समान कीमत सुनिश्चित होती है।

अपने ग्राहकों के प्रति ब्रांड की प्रतिबद्धता को मजबूत करते हुए, मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स 10 वादे पेश करता है। मलाबार वादों में एक पारदर्शी मूल्य टैग शामिल है जो स्टोन के वजन, शुद्ध वजन और गहनों के पत्थर के मूल्य को दर्शाता है; गहनों के लिए आजीवन निःशुल्क रखरखाव का आश्वासन; पुराने सोने के आभूषणों को दोबारा बेचते समय सोने का 100% मूल्य; 100% HUID- अनुकूल सोना; IGI और GIA-प्रमाणित हीरे वैश्विक मानकों की 28-बिंदु गुणवत्ता जांच, बायबैक गारंटी; निःशुल्क आभूषण बीमा; जिम्मेदार सोर्सिंग; और फेयर लेबर प्रैक्टिस सुनिश्चित करता हैं।

26 देशों में लगभग 22,000 कर्मचारियों के बहुभाषी कार्यबल द्वारा समर्थित, मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स ने 100 देशों में 15 मिलियन ग्राहक है। मार्च में 10 स्टोर खोलने के साथ, मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स की कुल स्टोर संख्या 350 तक पहुंच जाएगी। ब्रांड की वैश्विक उपस्थिति भारत, मध्य पूर्व, सुदूर पूर्व, अमेरिका, यूके, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा और तक फैली हुई है। बांग्लादेश, 8 देशों में 14 होलसेल यूनिट्स और 5 देशों में 15 मैन्युफैक्चरिंग यूनिट। कंपनी डेलॉइट की लक्जरी सामान रैंकिंग में विश्व स्तर पर 19वें स्थान पर है।

About Malabar Gold & Diamonds

Malabar Gold & Diamonds is the flagship company of Malabar Group, a leading diversified Indian business conglomerate. Established in 1993 in Kerala, the brand today has a strong retail network of over 340 stores spread across 14 countries and 14 wholesale units, in addition to offices, design centres, and factories across India, Australia, Canada, the U.K., the USA, the Middle East, and the Far East. The company currently ranks 6th among the largest jewelry retailers globally.

Note:- यह आर्टिकल ब्रांड डेस्क द्वारा लिखा गया है।

[ad_2]

Leave a Comment