क्यों विक्की कौशल की मम्मी बहुत खुश रहती हैं बहू कैटरीना कैफ से? क्या कहती हैं मम्मी? एक्टर ने किया खुलासा (Vicky Kaushal Reveals Why His Mother Is Very Happy With Katrina Kaif)

[ad_1]

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के पावर कपल में से एक हैं. कपल के फैंस आए दिन उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए बेताब रहते हैं. हाल ही में विक्की ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में वाइफ कैटरीना के बारे की.

‘द वीक’ को दिए अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्टर विक्की कौशल ने अपनी स्टार वाइफ कैटरीना कैफ के बारे में एक खुलासा किया। कैटरीना के बारे में बात करते हुए विक्की ने बताया कि उनकी पत्नी कैटरीना कैफ वेजीटेरियन तो है ही, साथ ही उन्हें सादा खाना पसंद है.

एक्टर ने बातचीत के दौरान ये भी बताया कि जब वे दोनों घर पर होते हैं, तो उनकी मम्मी खाने के मामले में विक्की की बजाय कैटरीना से ज्यादा खुश रहती हैं. क्योंकि कैटरीना प्योर वेजीटेरियन हैं, घर का बना हुआ सिंपल खाना पसंद करती है. वे हमारे साथ छोले भटूरे खाने बहुत कम जाती हैं. पर मुझे छोले-भटूरे बहुत पसंद है.

जब भी कैटरीना घर पर होती हैं तो मेरी मम्मी कहती हैं कि मैं अपनी पूरी जिंदगी इन लड़कों को टिंडे, लौकी, बीन्स और तुरई खिलाने की कोशिश करती रही हूं, इन्हें पसंद ही नहीं आता है और एक मेरी बहू है जो रोज़ ये सब ही खाती है. टिंडे, लौकी, बीन्स और तुरई ही उनकी मेन डाइट है. उन्हें पैनकेक बहुत पसंद है.

जब विक्की से ये सवाल पूछ कि उन्हें खाने में क्या बनाना आता है, तो एक्टर ने बताया कि उन्हें तो सिर्फ चाय बनानी और अंडे तोड़ने आते हैं. और कुछ बनाना नहीं आता है. ये दोनों चीज़ें भी मैंने कोविड में क्वारंटीन के दौरान सीखी थी. उस दौरान मैं सारी रात फिल्में देखता था और समय बिताने के लिए और कुछ नहीं था.

अपनी बात आगे बढ़ाते हुए विक्की कहते हैं कि मेरा छोटा भाई अच्छी कुकिंग करता है और बहुत अच्छा खाना बनाता है. वो मुझे से बस एक साल और चार महीने छोटा है. ऐसा लगता है कि हम दोस्त हैं.

मैं उसको कोई एडवाइस नहीं देता और न ही वो मुझसे कोई सलाह नहीं देता. बस हम दोनों अपने-अपने एक्सपीरियंस एक-दूसरे से शेयर करते हैं. वह मुझसे बहुत ज्यादा इंटेलिजेंट और शांत है,



[ad_2]

Leave a Comment