कर्ज़ में डूबे हुए हैं एल्विश यादव, महंगी गाडियां- लग्जरी घर सब है नकली, एल्विश के पिता का शॉकिंग खुलासा, बोले कर्ज लेकर बनाता है ब्लॉग्स (Elvish Yadav Rented Luxury Cars, No Property In Dubai…Elvish’s Parents Make Shocking Claims About His Lifestyle)

[ad_1]

यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 (OTT 2 winner) विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. उन्हें एक रेव पार्टी में सांपों के जहर की व्यवस्था (Elvish Yadav Snake Venom Case) करने के मामले में हाल ही में गिरफ्तार किया गया है और फिलहाल वो 14 दिनों की न्यायिक हिरासत (Elvish Yadav in custody) में हैं. इस बीच उनके माता- पिता का रो रोकर बुरा हाल है और उन्होंने अपने बेटे के बारे में कुछ ऐसे खुलासे (Elvish Yadav parents shocking revelation) किए हैं कि एल्विश के फैंस शॉक्ड रह गए हैं. 

एल्विश यादव को उनकी लग्जरी लाइफ के लिए जाना जाता है. फैंस उनकी शानदार लाइफस्टाइल, महंगे शौक, महंगी गाडियां और आलीशान घर के लिए उन्हें पसंद करते हैं. एल्विश अपने ब्लॉग्स में अपनी हाई प्रोफाइल लाइफ शोकेस करते थे, जिसके उनके फैंस दीवाने थे. लेकिन अब एल्विश के माता पिता ने खुलासा किया है कि एल्विश अपने व्लॉग्स में जो भी मर्सिडीज, पोर्श जैसी गाडियां दिखाता था, वो सब फेक थे. उन्होंने बताया कि उनका बेटा एल्विश तो कर्ज में डूबा हुआ है. उनके पास न तो कोई जमीन है और न ही कोई फ्लैट है. व्लॉग्स में जो दिखाया गया है कि उनके पास 8 करोड़ का फ्लैट है, वो भी सरासर झूठ है.

एल्विश के पिता ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बेटे एल्विश के बारे में कई शॉकिंग खुलासे किए हैं. एल्विश के पिता रामअवतार यादव ने कहा कि उनके पास गाड़ियों के नाम पर सेकेंड हैंड टोयोटा फॉर्च्यूनर और एक वैगन-आर है. व्लॉग्स में जो गाड़ियां एल्विश दिखाते हैं वो सब उधार वाली होती हैं. एल्विश के पिता ने बताया कि वो वीडियो शूट करने के लिए अपने दोस्तों से गाडियां उधार गाड़ी लेते हैं और व्लॉग्स बनाने के बाद वो उन्हें वापस कर देते हैं. 

उन्होंने बेटे के पास कोई प्रॉपर्टी होने की बात से भी इंकार किया है. उन्होंने बताया कि जिस घर में एल्विश शूट करते हैं, वो भी रेंट का है, जिसका वो किराया देता है. उनके पास न जमीन है, ना कोई अपार्टमेंट, दुबई में घर वाली बात भी झूठी है. उनके पिता का कहना है कि  एल्विश अपने यूट्यूब चैनल और जैकेट की बिक्री से कमाई करते हैं और फिलहाल कर्ज में डूबे हुए हैं.

 बता दें कि कहा जा रहा है कि एल्विश ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और पार्टियों में सांप के जहर की व्यवस्था करनेवाली बात मान ली है, लेकिन उनके पिता ने इस बात से भी इंकार किया है. उनका कहना है कि जब उसने कोई गुनाह किया ही नहीं, तो कबूल क्यों करेगा. उसे फंसाया जा रहा है और मीडिया जो खबरें इस बारे में चला रही है वो पूरी तरह से फर्जी हैं.



[ad_2]

Leave a Comment