एक्स हसबैंड आदिल पर भड़की राखी सावंत, जमकर दी गालियां, कहा, कितना इस्तेमाल करेगा मेरा (Rakhi Sawant Slams Ex Husband Adil Khan, Calls Him Pig, Says- Kitna Istemal Karega Mera)

[ad_1]

जब से ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) के एक्स हसबैंड आदिल खान (Adil Khan Durrani) ने बिग बॉस 12 फेम सोमी खान (Somi Khan) संग गुपचुप शादी रचाई (Adil Khan’s second marriage) है.  तब से राखी सावंत और आदिल खान एक बार फिर खबरों में आ गए हैं. शादी के बाद से ही आदिल और सोमी लगातार अपनी लवी-डवी फोटोज और वीडियो शेयर कर रहे हैं.  इसके साथ ही आदिल कई इंटरव्यूज भी दे रहे हैं जिसमें वो राखी पर कई तरह के आरोप लगा रहे हैं और उनके खिलाफ बातें कर रहे हैं. अब इन आरोपों पर राखी सावंत (Rakhi Sawant slams Adil Khan) का रिएक्शन आ गया है. राखी एक वीडियो शेयर करके आदिल पर भड़क गई हैं और जीभरकर गालियां दी हैं.

राखी सावंत इस समय दुबई में हैं, जहां से उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कह रही हैं, “बदतमीज. पहली बीवी को तलाक दिए बिना दूसरी शादी करने वाले, खुद को मुसलमान कहता है. अरे कीचड़ में पड़े हुए सुअर, सुन मेरी बात, तूने तो खुदा को, अल्लाह को नहीं बख्शा, रमजान पाक महीने में तू ये मीडिया में जाकर गंदगी कर रहा है. मीडिया को तो टीआरपी चाहिए.”

राखी ने आगे वीडियो में कहा है, “तुझे क्या लगा कि मीडिया तेरे नाम से तेरे पास आती है, नहीं. राखी सावंत. तू और राखी सावंत को कितना इस्तेमाल करेगा. तेरे में जितनी ताकत है, जा राखी सावंत का नाम इस्तेमाल कर, तेरी रोजी रोटी खा ले. तुझे रोजी रोटी दे दी मैंने. जा राखी सावंत का नाम ले, मीडिया में बैठ. तुझे मीडिया छाप रहा है मेरे नाम से ना. जा मेरे नाम से तेरी रोटी खा ले. आ रही हूं हिंदुस्तान में, बहुत जल्द, इंतजार कर.”

आदिल और राखी के झगड़े किसी से छिपे नहीं हैं. राखी ने पिछले साल आदिल से शादी करके सबको चौका दिया था, लेकिन कुछ ही दिनों बाद दोनों में लड़ाई होने लगी. दोनों ने एक दूसरे पर जमकर कीचड़ उछाला और आरोप लगाए. यहां तक कि राखी ने आदिल को जेल भी भिजवाया. इसके बाद जब पिछले दिनों आदिल ने दूसरी शादी की तो उन्होंने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने राखी पर कई FIR की है और उसकी वजह से राखी को बेल नहीं मिल रही है. इसलिए वो 4-5 महीने से दुबई में है. अगर वो इंडिया आई तो, दो घंटे के अंदर जेल में होगी.” उसी का जवाब अब राखी ने दिया है. राखी का ये वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है.



[ad_2]

Leave a Comment